बॉबी देओल की पत्नी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की हसीनाओ को छोड़ती है पीछे, अरबपति बाप की बेटी है, देखिए फ़ोटो

बॉबी देओल की पत्नी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की हसीनाओ को छोड़ती है पीछे, अरबपति बाप की बेटी है, देखिए फ़ोटो

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल को भला कौन नहीं जानता होगा वह अपने समय के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे हैं और अभिनेता सनी देओल की वाइफ है वही बॉबी देओल एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने हर किरदार को पूरे दिल से निभाते हैं इस वजह से उनके अभिनय को सराहा जाता है वही 27 जनवरी 1969 को मुंबई में जन्मे बॉबी देओल 52 साल के हो चुके हैं और उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है!

वैसे तो बॉबी देओल की हिंदी सिनेमा में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में शुरुआत हुई थी जो कि फिल्म की गई थी उसके बाद सही मायने में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1995 में आई फिल्म बरसात से की थी और इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री ट्विंकल के लिए उनको भी नवाजा जा चुका है यह फिल्म एक बड़ी हिट साबित हुई थी और भी काफी अच्छी कमाई की थी इसके बाद बॉबी देओल ने कई फिल्मों में काम किया है!

वही एक समय ऐसा भी था जब हर लड़की के दिल की धड़कन बॉबी देओल बन चुके थे और हर लड़की उनको अपना जीवन साथी बनाने का सपना देखा करती थी परंतु बॉबी देओल का दिल तानिया आहूजा पर फिदा हो गया था और आखिर में उन्होंने तानिया को ही अपना जीवन साथी बनाने का फैसला ले लिया!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी देओल ने जब तानिया को पहली बार देखा तो पहली नजर में वह अपना दिल दे बैठे थे उन्होंने तानिया को एक रेस्टोरेंट में देखा था और उनको देखते ही प्यार हो गया था वही तानिया आहूजा की सुंदरता से बॉबी देओल बहुत ज्यादा आकर्षित हो गए थे और उन्होंने उन को इंप्रेस करने की कई बार कोशिश भी की थी वही काफी कोशिश करने के बाद बॉबी देओल तानिया का दिल जीतने में कामयाब हो गए!

तानिया बॉबी देओल ने मुंबई के एक इटालियन रेस्टोरेंट में देखा था वही उनको देखते ही बॉबी देवल उन दोनों के बीच जान पहचान भी होने लग गई थी तब बॉबी देओल ने अपनी लेडी लव को उसी कैफे में प्रपोज किया था जहां उन्होंने उनको पहली बार देखा था तानिया आहूजा ने उनके बीच का एक बहुत ही दिलचस्प किस्सा खुद शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वह दिवाली के समय चंकी पांडे के घर पर ताश खेलने गई हुई थी!

उन्होंने बताया कि उस समय वहां पर बॉबी देओल और तान्या उनके साथ बैठ के उन दोनों ने एक ही टेबल पर ताश खेल बॉबी देओल तान्या से हारते रहे लेकिन उन्होंने तानिया को पैसे नहीं दिए बल्कि वह कहते रहे कि वह तानिया को खाने के लिए बाहर ले जाए वही बॉबी देओल की इन बातों ने तानिया को काफी आश्चर्यचकित कर दिया था!

वही आपको बता दें कि अभिनेता बॉबी देओल और तान्या आहूजा साल 1996 में विवाह के बंधन में बंध गए थे शादी के बाद दोनों पहली बार 2002 में बेटे आर्यमन देओल के माता-पिता बने दूसरे बेटे धर्म का स्वागत साल 2004 में किया था!


Leave a Reply

Your email address will not be published.