नागा चैतन्य से तलाक के बाद सामंथा प्रभु ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, शादी को कोसती नजर आई

नागा चैतन्य से तलाक के बाद सामंथा प्रभु ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, शादी को कोसती नजर आई

साउथ इंडियन एक्टर्स नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु के अलग होने की खबर ने टॉलीवुड को बड़ा झटका दिया। नागा चैतन्य और सामंथा, जिन्हें युगल लक्ष्यों का प्रतीक माना जाता था, ने अपनी चौथी शादी की सालगिरह से चार दिन पहले अपनी शादी तोड़ दी। पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर उनकी शादीशुदा जिंदगी में परेशानी की खबरें आ रही थीं।

सामंथा के अपने ससुर नागार्जुन के जन्मदिन की पार्टी में अनुपस्थिति और उनके उपनाम से ‘अक्किनेनी’ को हटाने के बाद इन रिपोर्टों को बल मिला। इसके बाद 2 अक्टूबर 2021 को सामंथा और चैतन्य ने अपने तलाक की खबर का ऐलान कर इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया।

चैतन्य से अलग होने की घोषणा के बाद, सामंथा ने अपने काम से छुट्टी ले ली और बद्रीनाथ, केदारनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री की आध्यात्मिक यात्रा पर निकल गई। अभिनेत्री अब काम पर वापस आ गई है और हाल ही में, वह अपनी इंस्टा स्टोरी पर खुद से प्यार करने के बारे में एक गुप्त पोस्ट साझा करने के लिए ले गई। इस पोस्ट में उन्होंने बेटियों से शादी करने के बजाय उन्हें सशक्त बनाने की बात की है।

एक्ट्रेस ने पोस्ट किया, “अपनी बेटियों को इतना काबिल बनाएं कि आपको इस बात की चिंता न करनी पड़े कि उसकी शादी कौन करेगा। उसकी शादी के दिन के लिए पैसे बचाने के बजाय, उसकी पढ़ाई पर खर्च करें और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसके बजाय इसे अपने लिए तैयार करें। उसे शादी के लिए तैयार करना। उसे आत्मविश्वास सिखाएं, ताकि जरूरत पड़ने पर वह किसी के चेहरे पर मुक्का मार सके।”

दंपति के तलाक की पुष्टि होने के बाद, उनके गुजारा भत्ता के बारे में एक रिपोर्ट सामने आई, जिसमें दावा किया गया कि नागा चैतन्य और उनके परिवार ने सामंथा को 200 करोड़ रुपये का गुजारा भत्ता देने की पेशकश की थी, लेकिन अभिनेत्री ने उन्हें मना कर दिया। ठुकरा दिया था। दरअसल, ‘बॉलीवुड लाइफ’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक सामंथा रूथ प्रभु ने नागा से कोई पैसा लेने से इनकार कर दिया था।

अपने तलाक की घोषणा के बारे में बात करते हुए, जोड़े ने अपने बयान में लिखा, “हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए, चाई और मैंने बहुत सोच-समझकर पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम भाग्यशाली हैं कि एक दशक लंबी दोस्ती है, जो थी हमारे रिश्ते के मूल में और हमें विश्वास है कि यह हमेशा हमारे बीच एक विशेष बंधन बनाएगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें आगे बढ़ने के लिए गोपनीयता दें। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद ।”


Leave a Reply

Your email address will not be published.