अपने एक्स बॉयफ्रेंड को पाने के लिए जादू टोना करने लगी थी दिव्यांगका, बाद में आया होश, लोग हैरान

अपने एक्स बॉयफ्रेंड को पाने के लिए जादू टोना करने लगी थी दिव्यांगका, बाद में आया होश, लोग हैरान

टीवी के सबसे बड़े शो खतरों के खिलाड़ी से नाम कमाने वाली अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी को टीवी इंडस्ट्री का बहुत बड़ा ना माना जाता है. दिव्यंका ने टीवी सीरियल्स में बहु अथवा बेटी बनकर दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है और उतना ही नाम कमाया है. उन्होंने अपने करियर के दौरान बहुत सारे फेमस टीवी शो में काम किया है और उनकी फॉलोवर्स की संख्या भी काफी लंबी है. बता दें कियह अभिनेत्री 14 दिसंबर 2021 को अपना 37 वां जन्मदिन मना रही है, आइए जानते हैं इस खास मौके पर उनके जीवन से जुड़े कुछ रोचक बातों को.

दिव्यंका ने टीवी सीरियल बनू मैं तेरी दुल्हन, तेरी मेरी लव स्टोरी, यह है मोहब्बतें जैसी चर्चित शो मी काम किया है और हर घर में देखे जाने वाले सीरियल अदालत का भी हिस्सा रही है. दिव्यंका आए दिन रियलिटी शोज में हिस्सा लेती रहती हैं और दर्शकों को अपना एडवेंचर दिखाने का मौका नहीं छोड़ती.

बता दें कि सिर्फ सीरियल में ही नहीं दिव्यंका का जादू जोर का झटका, कॉमेडी सर्कस, नच बलिये 8, द वॉइस जैसे कार्यक्रमों में भी चला है. यह अभिनेत्री कोरोना काल मैं भी एक्टिव रहें और फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी के 11 में सीजन में जा रही और अपने प्रदर्शन से सबको चौंका दिया.

दिव्यंका के निजी जीवन की बातें करें तो वह एक समय में अभिनेता शरद मल्होत्रा के साथ रिलेशनशिप में थी और बाद में विवेक दहिया के साथ ब्याह रचा लिया. अपने पुराने रिश्ते के बारे में मिस त्रिपाठी ने राजीव खंडेलवाल के शो में खुलासा किया था कि वह पिछले 8 वर्ष से शरद के साथ रिलेशन में थी. प्रियंका ने बताया कि अपने 8 साल लंबे रिश्ते को ब्रेकअप में तब्दील होते देख इसे वह हजम नहीं कर पाई और उन्होंने इसे ठीक करने के लिए हर हद तक जाना ठीक समझा. यहां तक कि रिश्ते संवारने के लिए काले जादू की मदद लेने की बात कही.

गौरतलब है कि ब्रेकअप के बाद दिव्यंका के जीवन में शरद ने एंट्री मारी और दोनों ने साल 2016 में शादी की. यह प्रेमी जोड़ा अपने सोशल मीडिया हैंडल से काफी एक्टिव रहता है और इनकी तस्वीरों पर दर्शकों का प्रेम दिखाई देता है और जमकर “लव गोल्स थीम” को इनके तस्वीर के साथ प्रमोट करते दिखते हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published.